मॉडेस्ट एक और दिन यूके विदेशी मुद्रा


Modestep एक डबस्टेप और ड्रम और बास लंदन, यूके से रॉक बैंड को प्रभावित करता है, अपने ब्रेकआउट हिट के साथ सफलता हासिल कर रहा है, 2011 में क्वालीफेंसिंग अच्छा, quot है। 2010 में टॉनी मित्र (प्रोडक्शन, टर्नटेबल्स, गिटार) पहले से ही एक स्थापित डीजे ने अपने भाई जोश (उत्पादन, स्वर, कीबोर्ड) के साथ एक बैंड बनाने का फैसला किया, जो मैथ्यू कर्टिस (ड्रम, पर्क्यूसन) और निक त्सांग (गिटार) से जुड़ गए थे, जो कि गो: ऑडियो के पूर्व सदस्य थे बैंड में पेंडुलम और द प्रॉडीजी के साथ कई समानताएं हैं, जिसमें रॉक प्रभावों के साथ इलेक्ट्रॉनिक नृत्य संगीत के संयोजन शामिल हैं। हालांकि, मोडेस्टप, फ्लक्स पैविलियन और सब फ़ोकस जैसी ध्वनि के साथ, डबस्टेप से अधिक प्रभाव लेता है। उन्होंने 2011 में अपने पहले एल्बम पर काम करना शुरू कर दिया, फरवरी 2011 में अपनी पहली एकल प्रशंसक गुडक्वाट रिलीज की, जो यूके सिंगल चार्ट पर संख्या 38 तक पहुंचने और डांस चार्ट पर छठी नंबर पर पहुंच गई। गीत को शुरू में तीन ट्रैक ईपी के भाग के रूप में रिलीज़ किया गया, जिसमें ट्रैक कोट द लाइड हाथ भी शामिल हैं। क्वाट उनके एकल उद्धरण एक अन्य सफल सफलता थी, यूट्यूब पर चार दिनों के भीतर यूट्यूब पर लाखों नाटकों पर पहुंच गया, ब्रिटेन चार्ट में नंबर 16 तक पहुंच गया। एल्बम रिलीज कई अवसरों पर वापस धकेल दिया गया, अंततः 11 फरवरी 2013 को बाहर आ गया। उनके रिलीज की सफलता के बाद, मॉडेस्ट ने कई पर्यटनों पर काम शुरू कर दिया है और कई त्यौहारों पर प्रदर्शन किया है, यूके के लाइव सीन पर नियमित हो रहे हैं। लॉसप्रोफेह्स 39 39 पर अपने समर्थन स्लॉट 39 वेपंसस 2012 का दौरा उन्हें एक नए दर्शकों तक पहुंचाए, उनके सेट को लॉस्टप्रोफेह्स 39 प्रशंसकों द्वारा बेहद अच्छी तरह से प्राप्त किया गया था। वे डाउनलोड महोत्सव, रीडिंग और लीड्स फेस्टिवल सहित कई त्योहारों में भी एक कोचला घाटी संगीत समारोह का आयोजन किया है। लाइव समीक्षा मुखौटा, धमकी, पागलपन उन तीन शब्दों को इस बिंदु तक तक तक पूरे कैरियर तक सीमित कर सकता है हालांकि, लंदन स्थित इलेक्ट्रॉनिक रॉक बैंड के रूप में अपने लाइव शो पर लागू होने के दौरान दोगुना सटीक होने के कारण, पेंन्डुलम जैसे बैंडों के लिए प्राकृतिक उत्तराधिकारी के रूप में भी देखा गया है और यहां तक ​​कि भव्यता भी उनके कठिन, कठिन रॉक और इलेक्ट्रोनिका के भयंकर मिश्रण के साथ। बेशक जिस तरह से उन्होंने इतनी बड़ी प्रतिष्ठा अर्जित की है, उनके संगीत के ज़रिए जरूरी नहीं है। धातु डिबस्टेप का उनका ब्रांड निडर रूप से अपना है, सिंगल्स जैसे शो मी ए साइन और सूर्य के प्रकाश के साथ उन्हें अपने अधिकार में प्रतिभावान गीतकार के रूप में दिखाया गया। हालांकि, क्या वास्तव में उन्हें पहले बताए गए बैंड की वंशावली में डालता है ऐसा तरीका है कि एक गर्व से इलेक्ट्रॉनिक बैंड इसे पूरी तरह से जीवित क्षेत्र में क्रश कर सकता है। उनके पास हर भीड़ को मारने की प्रतिष्ठा है, जो वे क्लबों से त्योहारों के सामने खुद को मिलते हैं, और जब भी वे खेलते हैं, तब भी अनुयायियों के दिग्गज कमाते हैं। एक लाइव शो की तरह एक लाइव बैंड एक डीजे सेट खेलता है, जिसमें प्रत्येक गाना एक दूसरे के साथ बहते हुए होते हैं, उनके गीतों के कवर और रीमिक्स के साथ छितराया जाता है जो प्रत्येक विनाशकारी ब्रेकडाउन और ड्रॉप पर निर्माण और निर्माण करते हैं। यह वास्तव में एक दृष्टि देखने के लिए, और वैकल्पिक संगीत के भविष्य की तरह ध्वनि कर सकता है के लिए एक मजबूत तर्क। व्यक्तिगत रूप से, अगर वायदा इस अच्छे ध्वनि को और यह हास्यास्पद रूप से रोमांचक रहते हैं, तो मुझे लगता है कि हम सुरक्षित रूप से यह कह सकते हैं कि सभी बहुत सक्षम हाथों में थे। Modestep उन बैंडों में से एक है जो मैंने वास्तव में गर्म (या समझने के लिए) नहीं किया था जब तक कि मैंने उन्हें जीवित नहीं देखा। लंदन डबस्टेप, ड्रम एन बास और रॉक फ़्यूज़न बैंड 2010 में स्थापित हुआ था और बहुत ज्यादा तुरन्त उड़ा दिया। उनके भारी, स्पंदनिंग मैश-अप संगीत सिर्फ सही समय पर आया था क्योंकि चेस amp स्थिति और पेंडुलम ने बड़ी मुख्यधारा की ऊंचाई पर लाइव नृत्य संगीत लिया था। हालांकि, जब उनके 2011 के ध्वज को एक एकल सूर्य की रोशनी पर मारा गया था, तब तक स्क्रिलक्स अंतिम डिब्लेस्टेप ऊर्जा का उपयोग करने की प्रक्रिया में था। मुझे यकीन नहीं था कि मामूली जगह उनकी जगह मिल सकती है। मुझे गलत समझा गया था। मैंने उन्हें 2011 में लॉन्गन्स वायरलेस फेस्टिवल में छोटे तंबुओं में से एक में देखा था। मुझे एग्जिसी एम सी के साथ डीजे सेट करने की उम्मीद थी, लेकिन मुझे जो मिला वह एक करिश्माई गायक-एमसी द्वारा सामने आए एक पूरा पूर्ण बैंड था। किस तरह सेट किए गए अन्य ऐसे ही कामों के अलावा मामूली बात यह है कि वे वास्तव में एक पूर्ण, सहयोगी बैंड हैं जो डीजे-प्रोडक्शन संगठन की बजाए संगीत चलाते हैं, जो अपने टूर्स के लिए संगीतकारों को किराया करते हैं। बास अनुमान लगाकर जुझारू था, जो लोगों के बारे में चिंतित थे, लेकिन संगीत में दिलचस्प नमूनों, लाइव मुखर धुन और औद्योगिक रॉक गिटार पैटर्न भी शामिल हैं। जीवनशैली के संदर्भ में वे एक लाइव सेटिंग में प्रदर्शित करते हैं, मॉडेप वहां चेस amp स्थिति, पेंडुलम (उनके सुनहरे दिनों में) और कम से कम एक श्रोता जो उन्हें क्या चाहिए, देने के मामले में हैं। यदि आप गारंटी की एक रात चाहते हैं, रात-रात पार्टी करना, आप एक मेडेस्टेप शो में सही जगह पर आए हैं। लंदन के समूह ने हार्ड रॉक, ड्रम एम्पा बास और डबस्टेप का मिश्रण प्रस्तुत किया, और 2011 में बढ़ते यूके डबस्टेप के दृश्य में विस्फोट किया, जिसने पहली बार अपनी गलती की पार्टी गान के साथ, अच्छा महसूस किया। उनकी अगली एकल, कभी-तो-सुखी धूप, अपनी रिहाई के एक दिन में 1 मिलियन यूट्यूब हिट कमाया, फर्श के किंग्स किंग्स की बैड्स स्थिति को सुनिश्चित करने और इलेक्ट्रॉनिक लय को तेज़ करना। एक जीवित कार्य के रूप में, चौकड़ी निश्चित रूप से शोर लाने के बारे में जानता है, और जब मैंने उन्हें पिछले साल लंदन में एक गृहनगर शो में देखा, तो उन्होंने इसे पूरी तरह से मार डाला ड्रमर पॅट लंडी और गिटारवादक और काइल डेक के साथ लाइव रॉक बैंड पहलू, उनके संबंधित उपकरणों पर हत्या करता है, मोडेस्टिप के डुबेस्टे डीजे तत्व को एक निर्विवाद, विशिष्ट शक्तिशाली किनारे देता है, और उन्हें बेहतर रहने के अनुभव को भी बनाता है। उन्होंने शो मे ए साइन एंड अदर डे जैसी उनके हाथों की कलाई, डांसफ्लोर-हिलिंग हिट्स, और भीड़ के सुखदायक धूप की रोशनी की भूमिका निभाई है, जो सभी को पागलों की तरह शेख़ी हुई थी। उन्होंने Flux Pavillion, Skrillex और चाकू पार्टी द्वारा भयानक जाम के रीमिक्स के साथ चीजों को भी मिश्रित किया, जो अपने पूरे सेट के लिए ऊर्जा को बनाए रखा। अगर डिबस्टेप का आपका कप चाई है, तो अपने आप को कुछ मॉडेस्ट टिकट मिलें, जो कि फंकिंग दुष्ट, महान रात एक लंबे समय में सबसे अच्छा XD वे वास्तव में भीड़ जा रहा है और रात को तुरन्त जाने के लिए, ऐसे महान लोगों को भी मिल गया, यहां तक ​​कि उनसे मिलना भी था: पीवोलिशन थ्योरी गीत MODESTEP Lyrics Evolution Theory (feat. D Power, Jammin, Frisco amp Jammer) डी- पावर: चलो वापस चलो सुनो, पावर दिन में वापस लौट आओ दिन में बात कर रहा हूँ एमसी में इस्तेमाल होने से पहले जब डी-पावर डिज़ल सिर्फ एक डीजे था, और मैं एक जंगल वाइब पर था 9 से 5 के रिकॉर्ड बेचना मैं इस्तेमाल किया कूल स्कूल जाने के लिए, और सिर्फ शाब्बा और स्कीबा बुस माइक को सुनने के लिए, फिर मैं खिंचाव खो गया, तब यूकेजी जीवित हो गया, मैं बात करूँ मुंचई बोल रहा हूं, ईजेड से बात कर रहा हूं, निर्दय और उन सभी लोगों को जी के साथ जोड़ा और फिर 92.3 विले, फिर डीज़ेई, कानो और डी डबल ई आए और जमी हुई ज़िंदगी जीवित थी, यह कठिन था लेकिन हम अभी भी बच गए मुझे पता है कि संगीत समय के साथ विकसित हो गया है लेकिन मैं आपको धन्यवाद, हे भगवान, वह अब भी जीवित है और मैं माइक को बास करता हूँ, अब मैं एक भगवान मीन अब Ive ने Modestep के साथ लिंक किया, 2012 एक पूरी अगली प्रचार है Jammin: ठीक है, मैं कहाँ शुरू करूँगा मुझे वापस आने दो, मुझे जाने दो शुरू से ही मेरी जिंदगी बिना संगीत के दिल में एक कांटा इस शादी से बहुत ही दूर जा रहा था एक शार्क अंग्रेजी लड़का, जमैका विरासत पुनरुद्धार से चाय लेने की तरह, मॉर्गन हेरिटेज यूकेजी, हार्टलेस क्रू गंदे क्रू, डीजे वू को मैं रागा पर बड़ा हुआ, बिंगी ड्रम अबबा को सुन रहा है, जब मैं कठोर था और जब मैं कठोर था और जब मैं कठोर हो गया तो मैं पूरी तरह से प्यार की तरह प्यार करता हूं और मुझे जेकब्स क्रैकर बॉब मार्ले, वेन स्टीफनी जेम्स ब्रांड, एच-टाउन था, वे शायद ही सम्बंधित हो लेकिन मेरे लिए वे सभी एक ही खेल का मैदान में हैं एक बारिश और ठंड के मौसम की तरह ये मेरा डार्विन सिद्धांत है इंसानों और वानर की तरह नहीं, यह जमी हुई मल पर गेराज की तरह अधिक है, तब आपको डुबस्टेप मिल गया, जब मैं कुछ मॉडेस्ट सुना और एक रॉकस्टार की तरह पार्टी, एक रॉकस्टार हाँ, फिसिन्स : जब तक मुझे याद आती है कि जब तक मैं हमेशा अपने एजेंडा नंबर पर एक प्रतियोगी गीतकार के रूप में संगीत करता था- एक मेरा केंद्र फ़ैम, मैं एफएम ब्लैक मार्केट को कॉल करने के लिए सुनो करता था और वहां उनको हाइपर करते थे, मैं एक साल बाद मोपेड सवार था , गीतात्मक स्नाइपर, मैं हर तरफ पागल हो रहा था, और हर जगह क्रोधित हो रहा था, डरावना दिल में जा रहा था, वेतन जैसा कि तुम जाओ, इतनी सख़्त एक एम सी बनने के लिए, मैं उस पर ओह रहा था दुनिया भर में दृढ़ संकल्प के कई वर्षों के बाद एक ज्ञात संगठन अपराजित, कोई अन्य टीम नहीं है लड़के के साथ कमबख्त बेहतर जानकारी के बारे में जानें एक विदेशी की तरह इस दुनिया का मेरा और मेरे कागजात सटे थे, तो मुझे तोड़ दिया गया था, हर कोई मुझे प्यार करता था, अब आदमी नफरत कर रहा है, उसके बड़प्पन इम बीमार, मुझे ख़ास ख़राब करना और एक तहखाने में काम करना मुझे एक जोड़ी की निकी अब Ive अनगिनत प्रशिक्षकों गया है जैमर: मैं TDK के बाद से यह बात कर रहा हूँ अब अपने सभी लैपटॉप, सीडीजे बॉय बेहतर पता है, BBK दिलहीन, thats आदमी वहाँ जिस तरह से Skibba, Shabba, जंगल और ragga जिस तरह से अग्रणी था मैं क्या था वापस में दिन, लेकिन मैं अभी भी यूके के छोटे से छोटे डुब्स्टेप की आवाजों का प्रतिनिधित्व करता हूं, थोड़ा छोटा जमी हुई अंगूठी मेरे 16 बार में, कोई ताररहित माइक मेरे और मेरे आदमी को सभी में सफेद नहीं है और यह सब गंदा चालक दल कानो, स्टार्क, डीजे वू से कर रहे हैं यह 2-डबल-ओ -2 138 ट्रैक और डायनामाइट बूम से मैं उन्हें बताने के लिए न कहूंगा कि मैं क्या करूँगा गंदी चालक दल के साथ गहराई से रोल करूँगा जैसा आप जाओ, पार्टी के दल दल डीजे ईज़ी रोमियो और हार्वे से गुजर रहे हैं, एम सी स्टार्की अपने चाचा को बताएं चाची, जब हम पार्टी में आते हैं तो यह सब पागल है इन गीतों के लिए एज़ेलिक्स देखें।

Comments

Popular posts from this blog

Sdwingfx - विदेशी मुद्रा - विनिमय

Indikator - विदेशी मुद्रा - terbaik - percuma बीटा

रॉयल विदेशी मुद्रा व्यापार सॉफ्टवेयर